Wednesday 13 April 2016

Attitude status in Hindi for Whatsapp Facebook Top Best Series #1

Attitude status in Hindi for Whatsapp Facebook Top Best Series #1 Latest new Whatsapp  Status in Hindi Best 2016 facebook Attitude Hindi status 100% Attitude status Of the year 



Attitude status in Hindi for Whatsapp Facebook Top Best Series #1

  • यूँ न देख नफरत से मुझे…वही चेहरा है जिसे आपने टूट कर चाहा था…!!
  • हम बुरे ही भले अब.. जब अच्छे थे तब कौन से मैडल मिल गए
  • ज़िंदगी ❤ में बहुत्त कष्ट 😞है, फिर भी हम 👬 मस्त है !!😎
  • अब डर लगता है मुझे उन लोगो से…जो कहते है, “मेरा यक़ीन तो करो”!
  • लोग फ्री का wi -fi नहीं छोड़ते और पगली तूने इतना प्यार करने वाला लड़का छोड़ दिया
  • दीदार की तलब हो तो नजरें जमाये रखना .. क्यों कि ‘नकाब’ हो या ‘नसीब’ सरकता जरूर है…
  • खवाहिश नही मुझे मशहुर होने की … आप मुझे पहचानते हो बस इतना ही काफी है…
  • रुकावटे तो ज़िन्दा इन्सान के लिए हैं…..मय्यत के लिए तो सब रास्ता छोड़ देते है…
  • इंसान सिर्फ आग से नहीं जलता, कुछ लोग तो हमारे अंदाज से जल जाते है
  • तुझे तो मोहब्बत भी तेरी औकात से ज्यादा की थी… अब तो नफरत की बात है सोच ले तेरा क्या होगा…
  • उन्होंने तो हमें धक्का दिया था डुबाने के इरादे से… अंजाम ये निकला हम तैराक बन गए।
दाद देते है तुम्हारे ‘नजर-अंदाज’ करने के हुनर को.!! जिसने भी सिखाया वो उस्ताद कमाल का होगा..!!
  • मेरे खून में दाैडती हैं, जीत….
  • अजीब किस्सा है जिन्दगी का,अजनबी हाल पूछ रहे हैं…. और अपनो को खबर तक नहीं।
  • मुझसे नफरत करनी है तो इरादे मजबूत रखना…. जरा से भी चूके तो महोब्बत हो जायेगी…
  • हम दुश्मनों को भी बड़ी शानदार सज़ा देते हैं… हाथ नहीं उठाते बस नज़रों से गिरा देते हैं…
    • अक्कल बादाम खाने से नही…ठोकर खाने से आती है।
    • dp छोड़, स्टेटस छोड़, लास्ट सीन देख़ छुट्टी पर जा रहा हूँ…. दिल टूटा है सम्भलने में कुछ वक़्त तो लगेगा…
    • इतना भी attitude मत दिखा पगले … जैसे रोज़ स्टेटस चेंज करती हूँ ना किसी दिन तुझे भी change कर दूँगी
    • Oye तू तेरे ATTITUDE की फोटो खींच कर OLX पे बेच दे, क्योंकि पुरानी चीज हमें पसंद नहीं…
    • छोड दिया है मैंने उनसे बात करना जो समझते थे कि मै मतलब से मिलता हूँ
    • दर्द की भी अपनी एक अदा है.. ये तो सहने वालों पर ही फ़िदा है।
    • प्यार के दो मीठे बोल से खरीद लो मुझे,दौलत की सोचोगे तो पूरी दुनिया बेचनी पड़ेगी तुम्हे।
    बेशक तू बदल ले अपने आपको लेकिन ये याद रखना.. तेरे हर झूठ को सच मेरे सिवा कोई नही समझ सकता…!
    • हम उन लडको मे से नही जो कनपटी पे बंदूक रखकर I LOVE U बुलवाते, हमारे तो Status पढते ही लडकियाँ msg में लिखती है I LOVE YOU!!!
    • चेहरे “अजनबी” हो जाये तो कोई बात नही, लेकिन रवैये “अजनबी” हो जाये तो बडी “तकलीफ” देते हैं !
    • “तीन ही उसूल हैं मेरी जिन्दगी के आवेदन,निवेदन और फिर ना माने तो दे दना दन !!
      • कमियाँ तो बहुत है मुझमे… पर कोई निकाल कर तो देखे…
      • तुम्हे तुम्हारा लहजा मुबारक .. हमे हमारी शराफत मुबारक
      • ज़िन्दगी से आप जो भी बेहतर से बेहतर ले सकते हो ले लो क्यूंकि जब ज़िन्दगी लेने पर आती है तो साँसे तक भी ले जाती है
      • हमारा सलाहकार कौन है ये बहुत ही महत्वपूर्ण है क्यूंकि दुर्योधन शकुनी से सलाह लेता था और पाण्डव श्रीकृष्ण से
      • क्यों हम भरोसा करें गैरों पर …!! जबकि हमें चलना है अपने ही पैरों पर…..
      • मेरी गलतियां मुझसे कहो, दूसरो से नहीं… क्योंकि सुधरना मुझे है उनको नहीं…
      • हजारों ना-मुकम्मल हसरतों के बोझ तले… ऐ दिल तेरी हिम्मत है, जो तू धङकता है…
      • वाकिफ़ तो रावण भी था, अपने अंजाम से.. मगर ज़िद्द थी उसकी, अपने अंदाज़ में जीने की…
      • चाहे कितना ही डाईटिंग कर लो, जब तक भाव खाना बंद नहीं करोगी, वजन कम नहीं होगा…
      • अगर आपकी वजह से किसी की ज़िन्दगी में कोई तकलीफ़ आए तो उसकी ज़िन्दगी से ऐसे निकल जाना चाहिए जैसे कभी उसकी ज़िन्दगी में आए ही नहीं।
      • अब मैं कुछ नहीं हूँ मैंने माना … कल को मशहूर हो जाऊ तो कोई रिश्ता मत निकाल लेना।
      • प्यार आज भी तुझसे इतना ही है … बस तुझे एहसास नही और हमने जताना ही छोड़ दिया
      • बाप के सामने अय्याशी… और हमारे सामने बदमाशी.. बेटा, भूल कर भी मत करियो..
        • मेरे बर्दाश्त करने का अंदाजा तू क्या लगायेगी..तेरी उम्र से कहीं ज्यादा..मेरे जिस्म पर जख्मो के निशाँ हैं..
        • रिश्ते निभाना हर किसी के बस की बात नही.. अपना दिल दुखाना पड़ता है किसी और की खुशी के लिये..
        • मेरी ख़ामोशी से किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता….. और शिकायत में दो लफ्ज़ कह दूँ तो वो चुभ जातें हैं।
        • इतने अमीर तो नहीं कि सब कुछ खरीद लें…पर इतने गरीब भी नहीं हुए कि खुद बिक जाएँ।
        • भले ही अपने ख़ास दोस्त कम हैं… पर जितने भी है nuclear bomb हैं।
        • मेरी फितरत में नहीं अपना गम बयां करना ,अगर तेरे वजूद का हिस्सा हूँ तो महसूस कर तकलीफ मेरी..
        • नफरत के बाज़ार में जीने का अलग ही मज़ा है , लोग रुलाना नहीं छोड़ते हम हसना नहीं छोड़ते।
        • अपने कमाए हुए पैसों से खरीदो, शौक अपने आप कम हो जायेंगे..!!
        • जो व्यस्त थे वो व्यस्त ही निकले, वक्त पर फ़ालतू लोग ही काम आये।
          • हम अपना ‪status‬ दिलो पर ‪update‬ करते है ‪WhatsApp पर नहीं
          • देख पगली दिल मेँ प्यार होना चाहिए… धक-धक तो Royal Enfield भी करता है
          • वफादार और तुम….?? ख्याल अच्छा है, बेवफा और हम……?? इल्जाम भी अच्छा है….!!
          • पढ़ाई से कुछ नहीं होता सिर्फ पिता लालू जैसा होना चाहिए।
          • तुम केवल कर्म करो ……. काण्ड में हम बदल देंगे —–भारत मीडिया
          • शब्द ही ऐसी चीज़ है जिसकी वजह से इंसान या तो दिल में उतर जाता है या दिल से उतर जाता है।
          • मुस्कराना हर किसी के बस की बात नहीं है… मुस्करा वो ही सकता है जो दिल का अमीर हो।

No comments:

Post a Comment