Wednesday 27 April 2016

Latest Top 12 Love SMS Status in Hindi For Whatsapp Facebook

Sad Hindi Status Facebook Whatsapp   




Love SMS in Hindi


अपना हमसफ़र बन ले तू मुझे,
तेरा ही सय हूँ अपना ले मुझे,
ये रात का सफर और भी हसीं हो जायेगा,
तू आजा मेरे सपनो में या बुलाले मुझे.


Pyar ĸe lιye rιѕнтo ĸι zarυraт naнι нoтι,
Baaт ĸe lιye ĸιѕѕo ĸι zarυraт naнι нoтι,
Dιl ĸι вaaт agr ĸoι ѕaмaz jaaтa,
тoн anĸнo ĸo aanѕυo ĸι zarυraт naнι нoтι.


ज़ुल्फ़ों में तेरी है मेरी जन्नत बसी,
हर गम को छूपा लेती है तेरी ये दिलकश हसीं,
मेरी हर याद में तेरी सूरत है बसी,
जो तुम मिल जाओ तो मेरी दुनिया में आ जाये दिलकशी.


आप हसो तो ख़ुशी मुझे होती है,
आप रूठो तो आँखे मेरी रोती है,
आप दूर जाओ तो बेचैनी होती है,
महसूस करके देखो प्यार में ज़िन्दगी कैसी होती है.


हाल-ऐ-दिल तुझको सुनाता,
दिल अगर ये बोल पाता,
बेखुदा तुझको ही चाहता जाये हां.


ज़िन्दगी के लिए जान जरुरी है,
पाने के लिए अरमान ज़रूरी है,
हमारे पास चाहे हो कितना ही गम,
पर आपके चेहरे पर मुस्कान ज़रूरी है.


Pyar Means….
P = Phone Karna..
Y = Yaad Karna..
A = Azadi Khona..
R = Rote Rehna, K Kaash Phone Aaye,
Unko Hamari Yaad Aaye..So Don’T Pyar.


फिंजा में मेंहकति शाम हो तुम,
प्यार में जलकता जाम हो तुम,
सीने में छुपाये फिरते है हम यादें तुम्हारी,
इसलिए मेरी ज़िन्दगी का दूसरा नाम हो तुम.


दिल ने कहा कोई याद कर रहा है,
मैंने सोचा यह दिल मजाक कर रहा है,
फिर मुझे आई हिचकी तो ख्याल आया,
की कोई मेरे SMS का इंतज़ार कर रहा है.


Dil Ne Kaha Koi Yaad Kar Raha Hai.
Mai Socha Ye Dil Mazak Kar Raha Hai,
Fir Muje Aaya Hichki To Khayal Aaya
Ki Koi Mera SMS Ka INTZAR Kar Raha Hai.


ज़िन्दगी में किसी का साथ काफी है,
हाथो में किसी का हाथ काफी है,
दूर हो या पास फर्क नहीं पड़ता,
प्यार का तो बस एहसास ही काफी है.


तू ही बता ऐ दिल तुजे समजाउ कैसे,
जिसे चाहता है तू उसे नज़दीक लाउ कैसे,
उ तो हर तम्मन्ना हर एहसास है वो मेरा,
मगर उस एहसास को ये एहसास दिलाऊ कैसे.



समंदर की खामोसी उसकी गहराई बताती है,
दोस्तों की कमी अपनी तन्हाई बताती है,
ऐसे तो दोस्त हमेशा प्यारे होते है,
पर उनकी कीमत उनकी जुदाई बताती है.

No comments:

Post a Comment